संदीप हत्याकांड के बाद फेसबुक पर छलका ‘महबूबा’ का दर्द

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 01:35 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): वैरी मिस यू... मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और सारी उम्र भर करती रहूंगी। आप तो चले गए मुझे इस दुनिया में अकेला छोड़कर...!  हरियाणा पुलिस की जवान की फोटो के साथ फेसबुक पर पोस्ट की। संदीप बकरियांवाली का रहने वाला था और बीते रोज 3 लोगों ने उसका मर्डर कर दिया था। शादीशुदा मीना उससे प्यार करती थी और उसकी मौत पर दुखी थी। देर रात तक वह विभिन्न पोस्ट के कमैंट के जरिए फेसबुक पर अपने दर्द को बयां करती रही।
PunjabKesari
इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे मीना ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल फोटो को चेंज किया और उन्होंने स्वयं की प्रोफाइल फोटो को हटाकर मृतक संदीप की फोटो अपलोड की। मीना की फोटो पोस्ट पर विभिन्न लोगों की ओर से किए गए सवालों के जवाब में मीना ने अनेक बार दोहराया कि वह संदीप से बहुत प्यार करती थी और उसे इस बात का भी इल्म था कि उसे मुझसे प्यार करने की सजा मिलेगी।
PunjabKesari
मीना के पति को पुलिस ने दबोचा
पुलिस ने  3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें हवलदार मीना का पति सुभाष जो खुद आर.बी.आई. बटालियन में बतौर हवलदार तैनात था व उसके 2 साथी संजय व राजपाल शामिल हैं। पुलिस तीनों को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी।
PunjabKesari
पत्नी के प्रेम प्रसंग के कारण ली जान
मंगलवार बाद दोपहर करीब 4 बजे डी.एस.पी. विजय कक्कड़ ने प्रैस कांफ्रैंस की जिसमें तीनों आरोपियों को भी पेश किया गया। डी.एस.पी. ने बताया कि सुभाष को अपनी पत्नी पर संदेह था और इसी संदेह के कारण ही उसने अपने निजी वैपन से दोस्तों संग मिलकर संदीप की हत्या की है।
PunjabKesari
मीना की ओर से इस मामले के संदर्भ में फेसबुक पर की जा रही पोस्ट के सवाल के जवाब में डी.एस.पी. ने कहा कि मामले की जांच जारी है और यदि जरूरत हुई तो इस सिलसिले में मीना को भी जांच में शामिल किया जाएगा। उधर, आरोपी सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी गलत रास्ते पर थी और संदीप ने ही उसका घर उजाड़ा है। इस बात से वह बेहद दुखी था और मानसिक स्थिति बिगड़ने के कारण ही उसने संदीप को मारा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static