दूध बेचने वाले की डंडों से पीटकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 03:47 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक दूध बेचने वाली की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव महलाना रोड धर्मशाला में मिला है। जहां लोगों ने इसके शव को देखा। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस जांच में जुट गई है।

PunjabKesari, haryana

शव की पहचान संदीप निवासी बाघडू के रूप में हुई है। शव के पास शराब की बोतल और डंडे बरामद हुए है। जिसे देख कर लगता है कि पहले शराब पी गई है और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक संदीप दूध बेचने का काम करता था। संदीप के पिता ने अजय नाम के युवक पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे को अजय नाम का युवक अपने साथ लेकर आया था। 

किसी का बर्थडे मनाने के लिए वह घर से संदीप को लेग गया था। मृतक के पिता ने कहा कि उन्होंने पहले शराब पी है और फिर उनके बेटे की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि दो-चार दिन पहले उसका झगड़ा भी हुआ था, लेकिन हमने कोई शिकायत नहीं दी थी। मृतक के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि संदीप एकलौता वारिश था। मृतक अपने पीछे दो लड़कियां छोड़ गया है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी महेंद्र पाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि महलाना रोड पर एक शख्स का शव मिला है। शव की पहचान बाघडू निवासी संदीप के रूप में हुई है, उसकी हत्या पीट पीटकर की गई हैं।। दलबीर निवासी महलाना पर इसकी हत्या का आरोप है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static