मंत्री धानक ने दी सलाह- मर्यादा में रहकर बात करें विधायक रामकुमार गौतम

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 09:19 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): जननायक जनता पार्टी के नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम के बिगड़े बोल से सभी वाकिफ हैं। जिस पर राज्यमंत्री अनूप सिंह धानक ने सलाह देते हुए कहा कि रामकुमार गौतम हमारे बड़े हैं हम उनकी इज्जत करते हैं लेकिन वह मर्यादा लांघने की कोशिश ना करें। धानक ने कहा कि वे गौतम को मर्यादा में रहकर बात करने की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती। 

राज्य मंत्री अनूप सिंह धानक सोनीपत में गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक रामकुमार गौतम के बगावती तेवर पर बोलते हुए कहा ''रामकुमार गौतम हमारे बड़े हैं और हम उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन वह मर्यादा में रहकर बात करें मैं उनको सलाह देता हूं कि मर्यादा में रहकर बात करना अच्छी बात है, लेकिन वह कई बार मर्यादा लांघने की कोशिश करते हैं और यह तो कुदरत का नियम है कि जो भी मर्यादा लांघता है, वह अच्छी बात नहीं है।''

धानक ने गौतम पर कार्रवाई की बात पर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह संगठन तय करेगा कि कार्रवाई करनी है या नहीं करनी, वही विपक्ष द्वारा किए जा रहे जुबानी हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनूप सिंह धानक ने कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना होता है। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बोलते हुए धान ने कहा कि ढाई महीने की सरकार में 33 बिंदुओं पर चर्चा और सहमति हुई है और दिल्ली चुनाव के बाद अन्य बिंदुओं पर चर्चा होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static