हरियाणा के इस जिले में हुआ नाबालिगा से गैंगरेप, एससी/एसटी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 05:01 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जींद में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जींद जिले में सदर थाना के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की ने महिला थाने में शिकायत दी है। आरोप है कि पीड़िता के गांव के ही चार युवक 3 फरवरी की रात उसे घर के बाहर से उठा ले गए थे और सबने सामूहिक दुष्कर्म किया। जब ये बात घर वालों को पता चली तो महिला थाने में चारों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार लड़की की उम्र 15 साल बताई गई है, जिसके चलते पुलिस ने पोक्सो एक्ट, एससी/एसटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। एसएचओ गीता सिंह ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया है कि 3 फरवरी जब वो वाशरूम के लिए को घर से बाहर निकली, तो गांव के ही चार लड़के उसको उठाकर ले गए और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। 

एसएचओ ने बताया कि पीड़ित लड़की दलित समुदाय से है और आरोपी जनरल कास्ट से हैं। आरोपी लड़की को गांव के ही एक खाली मकान में ले गए थे, जहां दुष्कर्म किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में जांच जारी है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

static