नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, फिर जहर देकर की हत्या(video)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 06:53 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टूकला थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव की 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और रेप के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वारदात को मृतका के गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने अंजाम दिया। डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि बीती शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतका के पिता से संपर्क किया। पीड़ित पिता ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ लड़की का अपहरण के बाद रेप व हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

मृतका के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उनकी 15 साल की बेटी गतदिवस घर से गायब हो गई थी। जिसे गांव के ही युवक बाइक पर घर लेकर पहुंचे। युवकों ने बताया कि लड़की को उल्टी की शिकायत थी और वे उसे दवा दिलवा कर लाए हैं। जब घर में ही लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो बेटी को अस्पताल लाया गया, जहां उसने बताया कि गांव के ही तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे कोई दवा पीला दी। 
PunjabKesari
वहीं मालूम हुआ कि लड़की के साथ हुई घटना के बाद नामजद किए गए आरोपी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है और उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लड़की की हत्या के मामले की जांच फिलहाल चल रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static