झारखंड से नाबालिग को भगाकर फरीदाबाद में रेप, गुड़गांव में कराई डिलीवरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 03:58 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : झारखंड से नाबालिग को भगाने व उसके साथ फरीदाबाद में रेप करने के बाद गुड़गांव में डिलीवरी कराने का मामला सामने आया है। नाबालिग की डिलीवरी होने की सूचना जब सदर थाना पुलिस को लगी तो पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर फरीदाबाद पुलिस को आगामी कार्रवाई के लिए भेज दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को सदर थाना एरिया के एक निजी अस्पताल से सूचना मिली कि नाबालिग को डिलीवरी कराने के लिए लाया गया है। इस पर महिला सब इंस्पेक्टर को मौके पर भेजा गया। इस दौरान पुलिस ने नाबालिग से पूछा तो सामने आया कि नाबालिग का मौसेरा भाई (बिहार का रहने वाला) उससे मिलने आता रहता था। करीब 15 महीने पहले उसका मौसेरा भाई उसे झारखंड से भगाकर फरीदाबाद के नीमका गांव में ले गया। यहां दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। 

 

आरोपी किशोर ने बताया कि उसकी मां गुड़गांव के इस्लामपुर एरिया में रहती है। ऐसे में वह नाबालिग गर्भवती को लेकर गुड़गांव आ गया और उसकी मां ने डिलीवरी के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। 29 नवंबर की दोपहर को नाबालिग ने लड़की को जन्म दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने यह घटनाक्रम बताया, जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर फरीदाबाद के सेक्टर-77 थाना पुलिस को भेज दी है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने बताया कि मामले में फरीदाबाद पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static