बच्चे का किडनेप कर, कुकर्म के बाद गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 09:08 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में दस साल के बच्चे का किडनेप कर उसकी गला रेतकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्चा आरोपी को पहचानता था। जिसके चलते आरोपी ने कुकर्म करने के बाद बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी और परिजनों को गुमराह करने के लिए दो लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव आईएमटी मानेसर के एरिया में कूड़े के ढ़ेर से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे अदालत में पेश करेगी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-10 थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि वह यहां किराए के मकान में रहता है। उसका 10 वर्षीय बेटा 26 फरवरी की सांय करीब 5.30 बजे खेलने के लिए बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं आया। इसके बाद रात 7:30 बजे उनके मोबाईल फोन पर एक कॉल आई। जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि लडक़े को जिंदा चाहते हो तो दो लाख रुपये लेकर आईएमटी चौक मानेसर आ जाओ। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और मामले की गंभीरता के मद्देनजर बच्चे की खोज के लिए कई टीमें गठित की गई। देर रात ही सेक्टर-10, थाना पुलिस की एक टीम ने आरोपी को आईएमटी मानेसर से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान 24 वर्षीय प्रिंस के रुप में हुई।

 

 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह बच्चे के पड़ोस में ही किराए पर रहता था। बच्चा व उसके परिवार वाले सब इसको जानते थे। जान-पहचान के कारण ही बच्चा उसके साथ आसानी से बाइक पर बैठने को राजी हो गया था। उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया और वारदात को छुपाने के लिए उसने बच्चे के परिजन व पुलिस को गुमराह करने के लिए 2 लाख रुपयों की मांग की। वहीं चाकू से गला रेतकर बच्चे की हत्या कर शव को कूड़े में दबा दिया।

 

 

एसीपी क्राईम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर लिया। वहीं वह चाकू भी बरामद कर लिया जिससे बच्चे की हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है उसे आगामी कार्यवाही के अदालत में पेश किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static