लूटे हुए माल के बंटवारे को लेकर आपस में लड़ पड़े बदमाश, फायरिंग में एक की मौत

12/8/2019 11:36:19 AM

मेवात(एके बघेल): लूटे गए माल के बंटवारे को लेकर रिठठ गांव में गुरूवार को बदमाश आपस में भिड़ गए।बदमाशों में आपस में लाठी- डंडे चलने के साथ फायरिंग भी हुई। इस फायरिंग के दौरान एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि कई अन्य छर्रे लगने से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पिनगवां थाना पुलिस दलबल के साथ गांव में पहुंची और हालात पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक के शव काे कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में पोस्टमार्टम कराया।

PunjabKesari, haryana

पुलिस ने पीड़ित परिवार के अब्दुल रसीद की शिकायत पर 21 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए 4 अलग-अलग टीमें गठित की हैं। पिनगवां पुलिस के अलावा सीआईए सहित कई थानों के जवानों की टीमें एसपी संगीता कालिया के दिशा-निर्देश पर अपराधियों को पकडऩे के लिए बनाई हैं।  

गाडिय़ों को लूटकर उनके सामान को बेचने का काम करता है गिरोह 
जानकारी के मुताबिक रिठठ गांव के दर्जनों लोग अपराध की दुनिया में सक्रिय हैं। गांव का गिरोह गाडिय़ों को लूट कर या चोरी करके लाता है और उन्हें कटर मशीन की मदद से काटकर बेचने का काम करता है। ऐसी ही किसी गाड़ी की रकम के बंटवारे को लेकर वीरवार को गैंग के सदस्य आपस में ही उलझ पड़े। हथियारों से लैस रहने वाले बदमाश एक दूसरे पर फायरिंग करने लगे। इस फायरिंग में फजल (24) पुत्र हारून गांव रिठठ की मौत हो गर्ई। 

PunjabKesari, haryana

लाठियों से पीटने के बाद चलाई गोलियां
पीड़ित परिवार के मुताबिक लूट के वाहन की रकम के बंटवारे को लेकर गांव के ही लोगों ने पहले फजल को लाठियों से घेरकर पीटा। इसी बची जब फजल जान बचाने के लिए स्कूल की छत पर चढ़ा तो उसे वहां गोलियां मारी गई। वहीं इस संबंध में एसएचओ चंद्रभान ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। 

वीरवार रात पीड़ित परिवार की शिकायत पर 21 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि मरने वाले और आरोपियों पर कई मुकदमें दर्ज हैं। 


Edited By

vinod kumar

Related News