पुलिस के हत्थे चढ़े हत्या की रच रहे बदमाश, वारदात को अंजाम देने के लिए लूटी थी बाइक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 04:32 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत खरखोदा सीआईए पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीआईए ने खरखौदा क्षेत्र में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को धर दबोचा है। तीनों के कब्जे से एक बाइक, एक देसी पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश भटगांव के रहने वाले एक शख्स की हत्या की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। फिलहाल पुलिस तीनों का रिमांड हासिल कर गहनता से पूछताछ करेगी, ताकि इनके द्वारा अंजाम दी गई अन्य वारदातों का भी पर्दाफाश किया जा सके।

 

लाला नाम के शख्स की हत्या करने का था प्लान

 

गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान सोनीपत के ही रहने वाले रवि, नीतीश और अजीत के रूप में हुई है। तीनों युवक खरखौदा क्षेत्र में बाइक लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों लूट की बाइक का इस्तेमाल भटगांव के रहने वाले लाला नाम के शख्स की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए करने की फिराक में थे। इससे पहले ही तीनों सोनीपत खरखोदा सीआईए के हत्थे चढ़ गए।

 

लूटी गई बाइक और पिस्तौल के साथ पकड़े गए बदमाश

 

सोनीपत खरखोदा सीआईए इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोनीपत के गांव खांडा और सिसाना में गन पॉइंट पर बाइक लूटने वाले तीन युवकों को बाइक, एक पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों ने इन बाइक लूट को इसलिए अंजाम दिया था, ताकि यें  लाला नाम के एक शख्स को लूट कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दें सकें। उन्होंने बताया कि तीनों यह हथियार गन्नौर के रहने वाले एक शख्स से लेकर आए थे, जिसकी हत्या दिल्ली में हो चुकी है। तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इनसे गहनता से पूछताछ की जा सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static