रंजिश के चलते क्लब संचालकों पर हमला, जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 10:29 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में रंजिश के चलते एक क्लब के संचालकों पर दूसरे क्लब के बाउंसरों द्वारा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। हमले में क्लब संचालक पंकज सचदेवा, अश्वनी शर्मा और पंकज सचदेवा के पीएसओ नवीन को चोट लगने के चलते निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, दिल्ली के द्वारका में रह रहे पंकज सचदेवा, अश्वनी शर्मा और नरेंद्र पाहूजा संयुक्त रूप से जोड़ो नामक क्लब सेक्टर-29 इलाके में चलाते हैं। सक्षम नामक युवक शनिवार रात अपने दोस्तों के साथ क्लब पहुंचा था। पार्टी करने के बाद उसने कहा कि वह पैसे घर भूल आया। नियमित ग्राहक होने के चलते पंकज ने अपने कर्मचारी को पैसे छोडऩे के लिए कहा। इसके बाद सक्षम ने उनसे कहा कि नजदीक ही उसके जानकार का क्लब है। वहीं पर वह अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी करेगा। उसकी बातों में आकर पंकज सचदेवा और अश्वनी शर्मा अपनी गाड़ी से बिग शाट नामक क्लब में पीएसओ नवीन के साथ पहुंचे। सक्षम अपने दोस्तों के साथ पहुंचा।

 

पार्टी करने के बाद 10 हजार रुपये का बिल बना। पंकज ने ही रुपये दिए। जैसे ही वे क्लब से बाहर निकले तो सक्षम ने बाउंसरों के साथ उन पर हमला बोल दिया। शोर-शराबा पर पंकज का पीएसओ नवीन वहां पहुंचा तो उस पर भी हमला किया गया। जिसमें पंकज, अश्वनी और नवीन तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पंकज और नवीन को सिर में गहरी चोट लगी है, वे आइसीयू में हैं। जबकि, अश्वनी के पैर में चोट है। पंकज सचदेवा का आरोप है कि पूरी साजिश के तहत उन लोगों को क्लब में बुलाया गया था। हमला करने के दौरान उनसे लाखों की नकदी व जेवरात व कीमती मोबाइल भी सभी ने लूट लिए। मामले में सेक्टर-29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पवन कुमार का कहना है कि मारपीट की बात सामने आई है। लूट की आरोपितों की गिरफ्तारी से सामने आएगी। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static