बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी 4 गाडिय़ों के तोड़े शीशे, सी.सी.टी.वी. में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 12:28 PM (IST)

कैथल: कैथल शहर की सबसे पॉश कालोनी हुडा सैक्टर 21 में आए दिन सुरक्षा पर सवाल उठाए जाने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। गत 9 सितम्बर की रात्रि करीब 2 बजे 2 मोटरसाइकिलों बुलेट व स्पलैंडर पर आए 5 बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी 4 गाडिय़ों के ईंट-पत्थर मारकर शीशे तोड़ दिए। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। 

सुबह लोगों ने गाडिय़ों के शीशे टूटे हुए देखे तो घटना के बारे में पता चला। सी.सी.टी.वी. चैक करने पर पता चला कि रात्रि करीब 2 बजे 2 मोटरसाइकिलों पर आए 5 शरारती तत्वों ने गाडिय़ों पर ईंट-पत्थर बरसाकर शीशे तोड़े हैं। शरारती तत्व चीका रोड की तरफ से आने वाली सड़क से आते दिखाई दे रहे हैं और अंबाला रोड की तरफ निकल जाते हैं। इसके बाद घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

कालोनीवासी प्रधान बलवान, मनोज ने बताया कि इस प्रकार की यह पहली घटना नहीं है, पहले भी इस प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं। हम कुछ दिन पहले एस.पी. से मिले थे और मांग की थी कि सैक्टर 21 को सिविल लाइन थाना से जोड़ा जाए, क्योंकि सिविल लाइन थाना सैक्टर 21 में ही बना है। इससे सैक्टर की सुरक्षा ज्यादा बेहतर हो पाएगी। इस घटना के बाद वे सोमवार को दोबारा एस.पी. से मिलकर सैक्टर 21 को सिविल लाइन थाना में जोडऩे की मांग करेंगे और इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सैक्टर में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static