दिनदहाड़े लूटः  डेढ़ साल के भाई की गर्दन चाक़ू रख बहन को धमकाया ,फिर लाखों के कैश लेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 01:34 PM (IST)

अंबालाः हरियाणा के अंबाला में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाश घर में घुस गया। उसने डेढ़ साले के बच्चे की गर्दन पर चाकू रख 13 साल की बहन से कहा कि घर में जितने भी जेवर और कैश है ले आओ, नहीं तो तेरे भाई को मार दूंगा। बच्ची सामान लेकर आए तो बदमाश फरार हो गया। बच्ची ने इसके बाद कॉल कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। 

अमीपुर गांव के रहने वाले रिंकू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अंबाला सिटी के रणजीत नगर में किराए पर रह रहा है। उसके पास 4 बेटी और एक बेटा है। वह आज शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे अपनी पत्नी जोगिंदर कौर के साथ प्रेम नगर में किसी काम से गए थे। घर पर उसकी बेटी वंशिका (13 साल) और डेढ़ साल का बेटा गुरकिरत था।  सुबह सवा 10 बजे उसकी बेटी ने कॉल करके बताया कि हमारे घर पर काले कपड़े पहने हुए एक युवक आया, जिसके हाथ में चाकू था। बदमाश ने चाकू गुरकिरत की गर्दन पर रखा और धमकी दी कि जो भी सामान गहने व कैश है, वह बाहर निकाल दे। उसकी बेटी ने डर के चलते 30 हजार रुपए कैश, सोने की 2 बालियां, 2 अंगूठी, चांदी का कंगन व पाजेब निकाल कर दे दी। 

बदमाश उसके घर से एक सूट और बेटी स्नेहा की शादी का कार्ड भी ले गया। बदमाश बेटी को धमकी देकर गया कि तेरा पिता को तो मार दूंगा। जब वह घर पहुंचा तो बेटी घबराई हुई थी। सामान बिखरा पड़ा था। उसने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए। अंबाला सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 392 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static