छात्र का किडनेप कर मांगे दस लाख, मारपीट का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 11:53 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सिविल लाईन एरिया में आईआईएलएम यूनिवर्सिटी के छात्र का किडनेप कर मारपीट करने व दस लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने मारपीट का वीडियो वायरल कर छात्र को चार दिन में रुपये इंतजाम करने की कहकर छोड़ दिया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

 

 

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त छात्र ने कहा कि वह वह सेक्टर-15 में जिम करने के लिए जाता है। बीती 31 मई की शाम करीब साढ़े छह बजे वह जिम करने के बाद स्विफ्ट कार से घर जा रहा था। इसी दौरान एक युवक ने कार की साईड का शीशा खटखटाया और उससे व्हील अलायमेंट को लेकर बात करने लगा। युवक ने छात्र से पूछा कि उसने व्हील कहां से इंस्टाल कराए हैं और अपनी बात में उलझाए रखा। इस बीच पांच युवक जबरन कार में बैठ गए। कुशल गर्ग नाम के युवक ने छात्र से कहा कि उसके पास पिस्टल है। जैसा वे कहे वह वैसा ही करे वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा। छात्र डर गया और आरोपित युवकों के अनुसार कार चलाने लगा। वहीं अन्य कार द्वारा भी उनका पीछा किया जा रहा था। कुछ ही देर में छात्र से कार रोकने के लिए कहा गया।

 

एक युवक कार से उतरा और पीछा करती कार में सवार हो गया। इसके कार में पीछे बैठे युवकों ने छात्र से मारपीट शुरु कर दी और उससे मोबाइल छीनते हुए उसे जबरन दूसरी कार में पटक दिया। आरोपित छात्र का अपहरण कर सिग्नेचर टावर के पास सूनसान जगह पर ले गए। यहां उन्होंने छात्र से मारपीट की और फिरौती के रूप में 10 लाख रुपये मांगे। आरोपितों ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया। छात्र आरोपितों के समक्ष गिडगिडाया और कहा कि उसके पास रुपये नहीं हैं। जिस पर उसे चार दिन में पैसे का इंतजाम करने की कहते हुए छोड़ दिया। पीडि़त अपने घर चला गया और परिजनों को भी नहीं बताया। चार दिन बाद उसे एक दोस्त ने फोन करके जिम बुलाया। जहां उसे बताया गया कि उसके साथ मारपीट किए जाने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पीडि़त छात्र ने परिजनों को बताया और सिविल लाईन थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। छात्र ने कुशल गर्ग, राघव कौशिक, देव गिरोत्रा, कुणाल सहरावत, आदिल खान और अमन सहरावत के विरुद्ध नामजद केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static