बदमाशों ने बंदूक की नोक पर स्टोन क्रेशर से लूटे 1 लाख रुपये, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 10:30 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): थाना प्रतापनगर के तहत कोलिवाला में स्थित ढिलो स्टोन क्रेशर पर नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक लाख रूपये लूट लिए। लूट की यह वारदात सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि दो नकाबपोश बदमाश वहां पर आए और उन्होंने वहां मौजूद मुंशी को पहले डराया और फिर अलमारी की चाबी मांगी, उसके चाबी ना देने पर उन्होंने अलमारी का ताला तोड़ दिया और वहां एक लाख लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

पुलिस को दी शिकायत में ढिल्लो स्टोन क्रेशर कोहलीवाला मालिक विक्रमजीत सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 1:30 बजे के आसपास स्टोन क्रेशर पर दो नकाबपोश आए, स्टोन क्रेशर पर मुंशी और एक बंदा सोया हुआ था। दोनों नकाबपोश बदमाशों जिसमें एक के हाथ में देशी कट्टा वा दूसरे के हाथ में तलवार थी ने मुंशी से अलमारी की चाबी मांगी। 

चाबी ना देने पर उन्होंने अलमारी का ताला तोड़ दिया, ताला टूटा तो दूसरा सोया हुआ बंदा उठ गया पर एक बदमाश ने उसके ऊपर पर तलवार तान दी। इस दौरान बदमाशों ने अलमारी से एक लाख रुपये निकाले और वहां से फरार हो गए। वहीं जाते जाते बदमाश वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर तलवार मार गये। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

PunjabKesari, haryana

विक्रमजीत की शिकायत पर प्रतापनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रतापनगर के एसएचओ मनोज कुमार ने कहा कि जैसी उन्हें शिकायत मिली थी, वह मौके पर पहुंचे और उन्हें घटनास्थल का दौरा किया। क्रेशर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया है, फुटेज में दिख रहे हैं नकाबपोशों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि नकाबपोश बदमाशों को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static