बाइक सवार बदमाशों ने भैंस व्यापारी को गोली मारकर 57 हजार रुपये लूटे, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 06:40 PM (IST)

पलवल (दिनेश): बाइक सवार बदमाशों द्वारा भैंस व्यापारी को गोली मारकर 57 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो व्यापारी सुबह घर से भैंसों की खरीद के लिए निकले थे। पलवल इलाके में आने पर गांव अलावलपुर के नजदीक बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते में उन पर गोली चला दी, जिससे एक व्यापारी घायल हो गया। घायल को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं चांदहट थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि जेवर निवासी इकबाल ने पुलिस को दी शिकायत बताया वह और उसका साथी जाहिद भेंस व्यापारी हैं। आज सुबह वह जेवर स्थित अपने घर से भैंसों की खरीददारी के लिए निकले थे। दोनों अलावलपुर रोड से भैंसों की खरीददारी के लिए कहीं जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उन्हें रास्ते में रोक लिया।

उक्त युवक उनके साथ हाथापाई करने लगे, तो उन्होंने विरोध किया। विरोध करने पर एक युवक ने अपनी जेब से देसी कट्टा निकाला और उसे गोली मार दी और उनसे 57 हजार रुपयों को लूटकर दोनों युवक फरार हो गए। जिसके बाद उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static