बदमाशों ने व्यापारी से हांसी बाईपास पर लूटे 80 हजार रुपये, शीशा तोड़ कर किया हमला

1/14/2020 4:15:35 PM

हिसार (सनदीप सैनी) : हिसार जिले में बदमाशों को मानों कानून का कोई खौफ ही नहीं है। जहां रविवार शाम हिसार में दो युवकों को गोली मार दी गई तो वहीं सोमवार दोपहर को हांसी बाइपास पर स्कोडा सवार हिसार के स्क्रेप व्यापारी से बदमाशों ने 80 हजार रुपये लूट लिए। आई-20 में सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी की कार को जबरदस्ती साइड दबाकर रुकवाया व लकड़ी के डंडो से हमला किया व कार के शीशों को तोड़ दिया। सूचना मिलते ही सदर एसएचओ दलबल सहित मौके पर पहुंची। पुलिस ने ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लूट की वारदात के बाद पूरे इलाके में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग पुलिस ने तेज कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार हिसार निवासी स्क्रेप व्यापारी विनोद ने बताया कि वह अपने ड्राइवर वेदप्रकाश के साथ रोहतक में माल खरीदने जा रहे थे। वहीं स्कोडा गाड़ी की पिछली सीट पर 80 हजार रुपए का कैश एक बैग में रखा था। हांसी बाइपास पर कुंदनापुर गांव का फ्लाइओवर पार करते ही एक सफेद रंग की आई-20 कार में सवार तीन युवकों ने उनकी गाड़ी को साइड दबाकर रुकवाया। व्यापारी ने बताया कि ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी रोकी तो कार में सवार तीनों युवकों ने डंडों से कार पर हमला कर दिया। कार के शीशों को तोड़ दिया व पीछे सीट पर रखे बैग को ले गए। व्यापारी के अनुसार लूटरों के पास ना ही पिस्तौल थी और ना ही नकाबपोश थे। बैग में 80 हजार रुपए का कैश व अन्य सामान था। वारदात स्थल से कुछ ही दूरी पर ट्रैफिक पुलिस चालान काट रही थी। राहगीरों ने वारदात की सूचना ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को दी व सदर एसएचओ पुष्पा सिहाग मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

हांसी सदर थाना एसएचओ पुष्‍पा सिहाग ने बताया कि व्यापारी से लूट की वारदात होने की सूचना मिली थी। पुलिस अभी मौके पर पहुंची है व जांच कर रही हैं। वारदात को हर ऐंगल से देखकर जांच की जा रही है। 
 


Isha

Related News