सोनीपत : दिनदिहाड़े दो युवकों से 20 लाख रुपए छीनकर फरार हुए बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 04:24 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : हरियाणा में बीते कई दिनों से बैंकों में लूट की वारदातें सामने आ रही है। हरियाणा पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। सोनीपत के साईं बाबा मंदिर रोड पर आज दिनदहाड़े सड़क किनारे खड़े तीन युवकों ने पहले तो बाइक सवार दो युवकों को रुकवाया और फिर उन पर लाठी-डंडे बरसाते हुए उनके बैग में रखे लाखों रुपए छीनकर भाग गए। 

बता दें कि सोनीपत के कई बैंकों के एटीएम में पैसे डालने का काम प्रिंस प्राइवेट लिमिटेड को मिला हुआ है जिसके दो कर्मचारी जोकि गांव मुकीमपुर के रहने वाले हैं। वह बाइक पर सवार होकर सेक्टर-12 की तरफ से आ रहे थे लेकिन जैसे ही वह साई बाबा मंदिर रोड पर पहुँचे तो पहले से ही सड़क पर एक युवक घात लगाए हुए बैठा था तो उसने चलती ही बाइक से उनकी बाइक की चाबी निकाल ली और फिर दो अन्य युवक वहां पर पहुंचे। उन्होंने दोनों कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दी और उनके बैग में रखे 20 लाख रुपए लेकर भाग गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के कई थानों की पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की गहनता से जांच में जुट गई। 

आईपीएस मयंक गुप्ता ने बताया कि एटीएम में कैश डालने वाली कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात सामने आई है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है। वहीं मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static