सनसनीखेज: 4 दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर का कार में मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 05:17 PM (IST)

रोहतक(दीपक): 4 दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर का शव सांपला पॉलिटेक्निक के पास झाडिय़ों में सड़क के किनारे गाड़ी में मिला। इसकी सूचना पर सांपला थाना पुलिस वह एसपी राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे। मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस जांच कर रही है कि यह हादसा है या प्रॉपर्टी डीलर के साथ कोई अनहोनी हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक झज्जर जिले के भापडोदा गांव का रहने वाला अजय राठी सांपला में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। वह 24 तारीख को सांपला से अपने घर के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इसकी गुमशुदगी की शिकायत सांपला थाना में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। आज सुबह सांपला स्थित पॉलिटेक्निक के पास सड़क के किनारे झाडिय़ों में गाड़ी गिरी हुई मिली। जिसमें अजय राठी का शव बरामद हुआ। 

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। जिसके बाद सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए रोहतक पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा भी मौके पर पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी नरेंद्र ने बताया की प्रारंभिक दृष्टि में मामला सड़क हादसे का लग रहा है, लेकिन जांच की जा रही है कि वास्तव में घटना के क्या कारण है। 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सांपला थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और उसके बाद से ही पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static