हरियाणा में आयु्ष्मान कार्ड से इलाज बंद, कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी व सीएम सैनी को घेरा

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 05:07 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): हरियाणा में आयुष्मान भारत कार्ड से मरीजों का इलाज बंद हो गया है। जिससे मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी को लेकर कांग्रेस नेता भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। मरीजों की समस्या को लेकर विधानसभा में उप नेता व विधायक आफताब अहमद ने आयुष्मान योजना को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट की है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हरियाणा ने साफ कहा है कि सरकार की अनदेखी की वजह से जो उनको समस्याएं थी। प्राइवेट अस्पतालों को आयुष्मान योजना के तहत गरीबों का इलाज करने की। जिस पर सरकार ने सही कदम नहीं उठाया और सही व्यवस्था कायम नहीं की इस वजह से 1 जुलाई से प्राइवेट अस्पतालों में गरीबों का इलाज नहीं किया जाएगा। जिस पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी गई है।

पूर्व मंत्री व नूंह विधायक ने कहा कि इससे प्रदेश के गरीबों को लेकर स्वास्थ्य सेवाओं का जितना झूठ का डिंडोरा पीटते थे। देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्मंत्री यह इसका जीता जागता उदाहरण हैं। किस तरह से इनकी पोल खुल चुकी है।

उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर लोगों को बहकाने का काम करते हैं। सरकार इस पर गंभीर होती तो इस योजना के तहत प्राइवेट अस्पतालों को इलाज बंद नहीं होता और समय रहते इसका हल निकाल कर गरीबों का इलाज करने की सुविधा प्रदान करते। आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार का सिर्फ एक ही काम है, झूठ बोलकर अपना काम निकालना और बाद में जनता को धक्के खाने देना। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static