MLA देवेन्द्र बबली ने अस्पताल व गांवों को किया सैनिटाइज, लाेगाें को मास्क किए वितरित

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 04:39 PM (IST)

टाेहाना(सुशील): टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने शनिवार काे शहर के नागरिक अस्पताल, वार्डो व गांवों को स्वयं जाकर सैनिटाइज किया।। इसके साथ अन्य सुविधाओं व व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद लोगों को मास्क वितरित किए और उन्हें जागरूक किया। वहीं डॉक्टरों की टीम को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

इस दाैरान विधायक ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जिला में नये नियुक्त हुए 17 सरकारी डाॅक्टरों में से 7 डाॅक्टर टोहाना क्षेत्र में दिए जाएं। ताकि स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार हो सके। बबली ने कहा कि टोहाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि होने के नाते कोरोना वायरस से आमजन को आ रही दिक्कतों को दूर करना हमारा पहला कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि टोहानावासियाें को खाद्य पदार्थों की कीमतों या अन्य प्रकार की किसी भी तरह की कोई समस्या है तो वे उनकी टीम से संपर्क कर सकते हैं। 

 बबली ने विधानसभा क्षेत्र के व्यापारी बंधुओ से भी निवेदन कि  है कि वे जनता की समस्याओं को समझे और वस्तुओं की कीमतों पर नियंत्रण रखें। हमें अपने मानवीय मूल्यों को नहीं भुलना चाहिए। आपदा के समय हम सबको मिलकर लड़ना होगा, तभी हम इस विपदा से बाहर निकल सकेंगे। 

उन्होंने व्यापारियों से कहा कि वे वस्तुओं की कीमतों को संतुलित रखें और नागरिकों को हर आवश्यक सुविधा वाली वस्तुएं देना सुनिश्चित करें। बबली ने क्षेत्र के सभी पार्षदों, सरपंच, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भी अपील की है कि वे इस विश्वव्यापी महामारी को देखते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें और प्रशासन से कन्धे से कंधा मिलाकर सहयोग करे। 

विधायक ने टोहाना की जनता के लिए अपने कार्यालय के हेल्पलाइन नंबर 9416049638, 9315811400, 8059800029, 9728688009, 8607544000, 9729954558 जारी किए है, ताकि जरूरत के  समय जनता उनसे संपर्क कर सके। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में जनता को लॉकडाउन का पालन करने और सरकार के निर्देशों पर चलने के लिए कहे। विधायक ने कहा कि जहां जरूरत है, वहां के क्षेत्र को सैनिटाइज किया जाए ताकि वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static