नीदरलैंड में कराटा प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाली खिलाड़ी को विधायक कुंडू ने किया सम्मानित

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 09:41 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): नीदरलैंड में आयोजित हुई ‘विश्व पुलिस गेम्स’ के 60 किलो भारवर्ग की कराटे प्रतियोगिताओं में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवांवित करने वाली महम हल्के के गांव मोखरा खेड़ी की बेटी निकिता शर्मा शनिवार को जनसेवक मंच संयोजक और महम विधायक बलराज कुंडू के रोहतक निवास स्थान पर आशीर्वाद लेने पहुंचीं। बलराज कुंडू ने प्रोत्साहन राशी के रुप में 51 हजार रूपए का चेक देकर बेटी निकिता शर्मा को मिठाई खिलाई और पुष्पगुछ देकर उन्हें सम्मानित किया।

 

विधायक कुंडू ने निकिता को ओलम्पिक में देश के लिये मेडल लाने के लिए प्रोत्साहित किया तो निकिता ने भी भावुक होते हुए कहा कि 6 साल पहले मेट और खेल का सामान विधायक जी आपने ही उपलब्ध करवाया था। उसकी बदौलत ही यह मेडल लाने में कामय़ाब हुई हूं। निकिता ने विधायक को विश्वास दिलाते हुए कहा कि ओलम्पिक में भी मेडल जीतकर महम हल्के का नाम पूरे विश्व में रोशन करूंगी।

 

दरअसल आगामी 28 अगस्त को महम में आयोजित होने वाले खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में निकिता शर्मा नहीं पहुंच पाएंगी। इसलिए आज ही विधायक बलराज कुंडू से आशीर्वाद लेने पहुंची थी। इस अवसर पर गांव मोखरा के मौज़िज व्यक्ति भी विधायक बलराज कुंडू के निवास पर उपस्थित रहे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static