अपनी ही सरकार पर मंच से बरसे विधायक लीला राम, बचाव में उतरे शिक्षा मंत्री ने सुनाई खरी-खरी

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 04:55 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर विवादों में रहने वाले विधायक लीलाराम ने एक बार फिर अपनी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया है। इस बार उन्होंने शिक्षा मंत्री के मार्फत सीधे मुख्यमंत्री को पोर्टल बंद करने की नसीहत दी है।

बता दें कि वीरवार को कैथल के गांव कठवाड़ में शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें कैथल विधायक लीलाराम ने भी शिरकत की।  इस दौरान मंच पर बोलते हुए लीलाराम ने अपनी ही सरकार द्वारा नौकरी और अन्य योजनाओं में पारदर्शिता के लिए चलाई गई पोर्टल पॉलिसी को गलत ठहरा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षा मंत्री के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को पोर्टल ही बंद करने की नसीहत दी है।

अपने संबोधन में लीलाराम ने कहा कि मैं जब भी किसी को नौकरी लगवाने या किसी की बदली करवाने के लिए बोलता हुं तो आगे से जवाब मिलता है कि पोर्टल पर डाल दो, तो उन्होंने शिक्षा मंत्री को कहा कि आप मुख्यमंत्री के सबसे नजदीकी हैं उनको यह नसीहत देना की पोर्टल स्कीम को बंद कर दें।

लीलाराम यहीं तक नहीं रुके उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें कोई ग्रांट नहीं मिली है। इनेलो सरकार का उदाहरण देते हुए लीलाराम ने कहा कि जब वह इनेलो सरकार में विधायक बने थे तो उस समय भी सरकार ने लोगों को ग्रांट नहीं बांटी थी, जिसके बाद उनकी केवल 9 सीटें आईं थी। अगर उन्होंने भी ग्रांट नहीं बांटी तो उनका भी इनेलो जैसा हश्र होगा।

कैथल विधायक के बाद जब शिक्षामंत्री की बारी आई तो उन्होंने अपनी सरकार के बचाव में लीलाराम को खरी-खरी सुनाई। शिक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार ने पारदर्शिता लाने के लिए पोर्टल योजना चलाई है। जिसमें किसी की भी सिफारिश और पैसा नहीं चलता परंतु कुछ लोगों को सरकार की इस योजना के बारे में गलतफहमी हो रही है।

गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब लीलाराम अपनी ही सरकार पर सवाल उठाया हो। इससे पहले भी अक्सर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उनकी अनदेखी करने की बात भी उठा चुके हैं, परंतु सरकार ने आज तक इनकी किसी भी बात को सीरियसली नहीं लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static