विधायक टेकचंद शर्मा ने अपने भाई को दिलवाई जान से मारने की धमकी(Video)

punjabkesari.in Monday, Dec 25, 2017 - 08:08 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): पृथला विधानसभा के बसपा विधायक टेकचंद शर्मा के भाई के कल्याण शर्मा ने अपने कार्यालय में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस प्रेसवार्ता में उन्होंने बताया कि, वे विधानसभा में भ्रष्टाचारों को उजागर कर रहे हैं, हाल ही में फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिलती है। कल्याण शर्मा ने बसपा विधायक टेकचंद शर्मा पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा कि, विधायक के इशारे पर ही आरोपी उन्हें धमकियां मिल रही हैं। इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

कल्याण शर्मा ने बताया कि, बीती 22 तारीख को एक फोन कॉल आई थी जिसमें धमकी दी जाती है कि, संभल जाओ नहीं तो तुम्हें जान से मरवा देंगे। इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस कार्यालय में दी। लेकिन घटना को 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने इस पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। 

कल्याण शर्मा ने अपने चचेरे भाई बसपा विधायक टेकचंद शर्मा पर आरोप लगाए कि वह आरोपियों को बचा रहे हैं क्योंकि आरोपी उनके संरक्षण में रहता है। उन्होंने बताया कि, यह धमकी भरे फोन कॉल्स विधायक और उसके दामाद के कहने पर ही की जा रही हैं, क्योंकि पृथला विधानसभा में लगातार वह भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि, यदि इस मामले में पुलिस ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं करती तो वह कोर्ट की शरण लेंगे और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे।

इस मामले में जब बसपा विधायक टेकचंद शर्मा से बात करनी की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static