चार्जर न बदलने पर दुकानदार को कुर्सियों से पीटा (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 09:10 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की मोबाईल मार्केट में चार्जर बदलने को लेकर विवाद हो गया। विवाद में कुछ युवकों ने दुकानदार से मारपीट की और पास में रखी कुर्सियों से धुनाई कर दी। मारपीट की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं एसएचओ ने कहा मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को काबू किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित पालिका मार्केट स्थित एक मोबाईल की दुकान जिसे रामनिवास चलाता है। रामनिवास पर कुछ युवकों ने हमला बोल दिया। युवक दुकानदार को पीट कर चले गए और दुकानदार 100 नंबर डायल किया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

PunjabKesari

रामनिवास के मुताबिक, घायल अवस्था में जब वह पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल होने की बात कहकर वहां से वापस भेज दिया। उसने बताया कि बीते दिनों ढाणी बींजा लांबा से प्रभात नाम का युवक उससे चार्जर ले गया, युवक कल चार्जर बदलवाने आया मगर चार्जर टूटा हुआ था। वीरवार को प्रभात अपने लोगों के साथ झगड़ा किया और चार्जर बदलवा लिया। जिसके बाद शुक्रवार को फिर वह अपने भाई व साथियों के साथ दुकान पर आया और कुर्सियों से हमला कर उसे घायल कर दिया।

इस मामले मे शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि चार्जर बदलने के विवाद को लेकर दुकानदार के साथ मारपीट की गई है। सीसीटीवी को कब्जे मे लेकर आरोपी युवक को जल्द काबू किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static