मोदी के पूर्व मंत्री ने भाजपा पर बोला अप्रत्यक्ष हमला- '...लड़वाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देना है'

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 04:07 PM (IST)

जींद: पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की 108वीं जयंती पर जींद की नई अनाज मंडी में इनेलो सम्मान दिवस रैली कर रही है। इस रैली में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला, अकाली दल सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल, जेडीयू नेता केसी त्यागी पहुंचे, लेकिन इन सब में सबसे चौंकाने वाला था रैली में भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का पहुंचना। पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह जब मंच पर पहुंचे तो उनका पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। मंच से बीरेंद्र ने लोगों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी ही पार्टी बीजेपी पर हमला बोला। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि आजकल लोग विधायक, मंत्री, उपमुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री बनने के लिए अपनी मर्यादित राजनीति को भूल जाते हैं, ऐसे लोगों को ताऊ देवीलाल से प्रेरणा लेनी चाहिए। ताऊ देवीलाल त्याग की बड़ी मिशाल थे, वो सच्चे जननेता थे। उन्होंने कहा कि देश में आंदोलन तो बहुत हुए लेकिन उसमें सबसे बड़ा आंदोलन न्याय युद्ध का था, क्योंकि उसके नेता ताऊ देवीलाल थे, जिसमें समाज के सभी लोगों ने बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दिया। 

PunjabKesari, haryana

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि देश की संपदा पर सिर्फ आज चंद लोगों का कब्जा है, किसान इसी बात के लिए आंदोलन कर रहे हैं। देश की इस मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एक नई व्यवस्था का निर्माण होगा, जिमसें सभी लोग अपना सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि जो हमारे भाईचारे को तोड़ने की कोशिश करे, ऐसी ताकतों को मुहतोड़ जवाब देना है। हमारे भाईचारे को कोई खराब नहीं कर सकता, करेगा तो उस नुकसान उठाना पड़ेगा।  

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उन्होंने कहा कि चौटाला साहब ने मुझे रैली का नियंत्रण दिया, भले ही में बीजेपी में हूं लेकिन देवीलाल मेरे आदर्श हैं, आगे भी जितना बार मुझे चौटाला साहब बुलाएंगे तो में पक्का आऊंगा। इस दौरान बीरेंद्र सिंह ने जनता से धरती माता की जय और भारत माता की जय के नारे लगवाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static