खाने के पैसे मांगना ढाबे संचालक को पड़ा महंगा, युवक ने बरसाई ताबडतोड़ गोलियां (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 02:14 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में खाने के पैसे मांगना ढाबा संचालक को महंगा पड़ गया जहां एक युवक ने संचालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते शहर के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि ढाबा संचालक को पेट व छाती में चार गोलियां लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ढाबा संचालक को कार सवार युवक ने खाने के पैसे मांगने पर गोलियां मारी हैं। आपरेशन के बाद उसकी चारों गोलियां निकाल ली गई हैं। फिलहाल ढाबा संचालक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने केशव राव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। यह वारदात दिल्ली-रोहतक रोड पर गांव सांखोल के पास स्थित जसवंत ढाबे पर हुई। घायल ढाबा संचालक की पहचान मूल रूप से आंध प्रदेश के जिले श्रीकुलाम के गांव रूशीकुडा निवासी सांधी कामेश्वर राव उर्फ लंबू के रूप में हुई है। वह गांव सांखोल के पास रोहतक रोड पर करीब 10 साल से जसवंत ढाबा के नाम से ढाबा चलाता है। हर रोज की तरह वह रविवार रात को भी ढाबे पर बैठा था। तभी एक युवक आया और उसने खाना पैक कराया। जब उससे खाने के पैसे मांगे तो वह झगड़ने लगा। इसी बात पर तैश में आकर युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और संचालक पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। गोलियाें की आवाज सुनकर पास में दुकान चलाने वाला उसका भाई व अन्य लोग भी वहां आ पहुंचे। इस बीच हमलावर कार में सवार होकर फरार हो गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static