चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट के नौवें आपसी मिलन का आयोजन

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 01:39 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के चैप्टर मूनलाइट के नोवें आपसी मिलन का आयोजन सेक्टर 50 सी के कम्युनिटी सेंटर में किया गया जिसमे सेक्टर 46-51 के 100 सीनियर सिटीज़नों ने भाग लिया।  मिलन की अध्यक्षता चंडीगढ़ सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के प्रधान श्री सतनाम सिंह रंधावा ने की।प्रोग्राम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई जिसके बाद चैप्टर मूनलाइट के न्यूजलेटर के चौथे संस्करण को  माननीय अतिथियों ने जारी किया। 

चैप्टर के मेंबरों ने न्यूजलेटर जारी करने पर बधाई दी। सदस्यों से न्यूजलैटर के बारे में विचार रखने का अनुरोध भी किया गया ताकि इसे विचारों के आदान प्रदान का बेहतर एवं उपयोगी ज़रिया बनाया जा सके। IDFC (First) Bank के प्रतिनिधि ने अपने बैंक की विशेष सेवाओं और स्कीमों की जानकारी दी एवं सदस्यों से उनके बैंक की सेवाएँ लेने का अनुरोध किया। 

प्रोग्राम के सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन दीपक रीखी ने किया। जिसमें उन्होंने अमर विर्दी के साथ मिलकर अपने मनमोहक गीतों से सभी का मनोरंजन किया। ढोल की थाप पर सदस्यों ने भरपूर डांस किया। सभी का पसंदीदा तंबोला प्रोग्राम को श्रीमती शंकुन्तला शर्मा जी ने अपने निराले अन्दाज़ से और अधिक आकर्षित बनाया। फ़रवरी माह में जन्म लेने वाले 14 सदस्यों का जन्मदिन केक काटकर एवं उपहार देकर मनाया गया जिसमे सदस्य भंगडे की ताल पर दिल खोलकर नाचे। 

सचिव श्री अशोक गोयल ने अतिथियों, प्रोग्राम को प्रायोजित करने वाले आईडीएफ़सी (First) बैंक और अन्य सदस्यों का मिलन में स्वागत किया और प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। चैप्टर के मनोरंजन से भरपूर आपसी मिलन की सभी ने बहुत सराहना की।  मैनेजिंग कमेटी ने सभी सदस्यों और प्रायोजकों का प्रोग्राम में आने और उसे सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static