मोस्ट वांटेड अपराधी 11 साल बाद गिरफ्तार, किसान की हत्या कर लूटा था ट्रैक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 12:41 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत की एसटीएफ पुलिस ने किसान की गोली मारकर हत्या करने वाले मोस्टवांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है। 2009 में पानीपत में किसान की हत्या करके उसके ट्रैक्टर को लूटाकर मोस्टवांटेड अपराधी फरार हो गया था। किसान पदम गांव कंडेला का रहने वाला था। मोस्टवांटेड अपराधी अरशद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने मोस्टवांटेड अपराधी अरशद पर 25 हज़ार का ईनाम रखा था।

जानकारी के मुताबिक यह अपराधी अरशद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जिसने 2009 में पानीपत में किसान की हत्या कर उसका ट्रैक्टर लूटा था और उसके बाद फरार हो गया था। सोनीपत एसटीएफ पुलिस ने उसे 11साल बाद गिरफ्तार किया है। वहीं इस पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। फिलहाल पुलिस इसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

एसटीएफ इंचार्ज सतीश देसवाल ने  बताया कि 2009 में गांव कंडेला निवासी पदम की गोली मारकर हत्या की गई थी और उसके बाद उसका ट्रैक्टर छीन लिया गया था। आरोपी अरशद  पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। वहीं छीना गया टैक्टर बरामद कर लिया गया है। जिसने आरोपी ने कबूल किया है कि उसने ट्रैक्टर 50 हजार में राजस्थान में बेचा था। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं मामले की गहनता से छानबीन जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static