मां ने ली 2 साल के बच्चे की जान, नहर में फेंका, पंप हाउस की मोटर में फंसकर मासूम के हुए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 08:03 PM (IST)

नारनौल(भालेंद्र यादव) : महेंद्रगढ़ जिले के सुराणा गांव में दो साल के बच्चे की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार बच्चे का हत्यार कोई और नहीं, बल्कि उसकी मां ही है। कलयुगी मां ने ही अपने दो साल के बच्चे की जान ली थी। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने गृह कलेश के चलते नहर में फेंक कर अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया था।

 

PunjabKesari

 

बच्चे के दादा ने पोते की गुमशुदगी की दी थी शिकायत

डीएसपी रणबीर सिंह ने प्रेसवार्ता कर दिल को झकझोर देने वाली वारदात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अपने बच्चे का कत्ल करने के आरोप में पुलिस ने उसकी मां दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दीपेश की शादी 2018 में पंकज से हुई थी और उनका 2 साल का बेटा था। पारिवारिक कारणों के चलते मां ने ही अपने बेटे को मारकर नहर में फेंक दिया था। डीएसपी ने बताया कि बच्चे के लापता होने के बाद सुराना निवासी दयाराम ने पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया था। दयाराम ने पुलिस को बताया था कि उसके पोते प्रतीक को उसकी मां ने दूध पिलाकर कमरे में सुलाया था। इसके बाद वह काम में लग गई थी। 15-20 मिनट जब वह कमरे में वापस आई तो उसका पोता वहां से लापता हो गया था। घर और आस-पड़ोस में तलाश करने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा था। पुलिस ने दयाराम की शिकायत पर मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरु कर दी थी।

 

PunjabKesari

 

शुरुआत में किया गुमराह, सख्ती से पूछताछ करने पर बताया सच

काफी तलाश करने के बाद भी पुलिस बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाई थी, हालांकि पुलिस लगातार बच्चे को खोजने में जुटी रही। जब पुलिस ने सख्ती से बच्चे की मां से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्चे को लेकर शौच के लिए नहर की तरफ गई थी। उसने बताया कि वह बच्चे को बिठाकर शौच के लिए चली गई। इस दौरान उसका बच्चा खेलते-खेलते नहर में गिर गया। इसके बाद मामले में नया मोड़ आने पर पुलिस ने रात को गोताखोर बुलाए। गोताखोर के पहुंचने के बाद पुलिस ने गांव सुराना के निकट नहर में सर्च अभियान चलाकर बच्चे को खोजा। दो दिन तक बच्चे को खोजने के लिए पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। इस दौरान यह बात सामने आई कि नहर के पंप हाउस की मोटर में फंसकर बच्चे के टुकड़े टुकड़े हो गए थे। मामले की सच्चाई जानकर पुलिस के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

 

PunjabKesari

 

2 साल के मासूम पर निकाला गृह क्लेश का गुस्सा

पलिस पूछताछ में आरोपी मां ने बच्चे की हत्या करने के पीछे चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने ससुराल वालों से परेशान थी। उसके ससुराल वाले उसे मायके नहीं जाने देते थे। उसके बच्चे को ससुराल वाले उसके पास भी नहीं आने देते थे। इसी गृह कलेश के चलते उसने अपने मासूम बच्चे को मारकर नहर में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है, उससे गहनता से पूछताछ की जा सके। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static