आंदोलन: सरकार को 19 जून का अल्टीमेटम- नहीं मिला किसान तो जाम होगा हाईवे

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 07:42 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): किसान आंदोलन की शुरूआत हुए 6 माह से अधिक का समय हो गया है। वहीं इसी साल 26 जनवरी को दिल्ली में हुई किसानों की परेड को भी 5 महीने से ऊपर का समय हो गया है। उस दिन की घटना में कई किसान ऐसे भी थे, जो परेड में शामिल तो हुए लेकिन वे वापस घर नहीं लौटे। ऐसे ही किसानों की तलाश में जुटे उनके परिजनों ने सरकार को 19 जून तक का अल्टीमेटम दिया है।

हरियाणा के जिला जींद में डीसी कार्यालय में पहुंचे किसानों के समूह ने एक किसान बिजेन्द्र की खोज के लिए डीसी के माध्यम से सरकार को ज्ञापन सौंपा है। किसानों ने ज्ञापन में चेतावनी दी है कि यदि 19 जून तक सरकार किसान बिजेन्द्र को ढूंढ़ कर लाए नहीं तो कंडेला में जींद-चंडीगढ़ मार्ग अनिश्चितकालीन के लिए जाम कर दिया जाएगा।

वहीं गायब किसान बिजेन्द्र की मां ने बताया कि उनका बेटा 6 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान गायब हुआ था, तब से ही उसकी तलाश की जा रही है। आज पूरा गांव और आस-पास के किसान डीसी के माध्यम से सरकार को चेतावनी देने पहुंचे हैं। बिजेन्द्र की मां ने कहा कि बेटे की शक्ल देखे 5 महीने हो गए हैं, उसके बिना न जिया जा रहा है और न ही मरा जा रहा है, बेटे की हाल खबर नहीं मिलने से परिवार अस्त-व्यस्त हो गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static