चुनावों परिणाम को लेकर बोले सांसद धर्मबीर- केंद्र में जिसकी सरकार, उसकी बनती है हरियाणा में सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 02:35 PM (IST)

बहादुरगढ़( प्रवीण धनखड़): केंद्र में जिसकी सरकार होती है हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है। यह कहना है भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह का। सांसद धर्मबीर बहादुरगढ़ में चैंपियंस एक्वेटिक अकैडमी में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद धर्मवीर ने आगामी विधानसभा चुनाव पर हाल ही में आये लोकसभा चुनाव परिणाम के असार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है। सांसद धर्मवीर ने दावा किया है कि अब देशभर में विकास की रफ्तार और भी तेज होने वाली है। 2047 तक विकसित भारत बनाने का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साकार करना है।

लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह का कहना है कि देश की वर्तमान एनडीए सरकार भले ही गठबंधन की सरकार है लेकिन इस सरकार में समान विचारधारा के दल साथ मिलकर आए हैं और यह सरकार पहले से भी ज्यादा विकास देश में करने जा रही है। हालांकि सांसद धर्मबीर सिंह ने जम्मू कश्मीर और पंजाब के नतीजों पर चिंता जाहिर की है। सांसद धर्मवीर का कहना है कि अमृतपाल और इंजीनियर रशीद का चुनाव जीतना चिंता का विषय है। यह देश के लिए ठीक नहीं है।

सांसद धर्मबीर सिंह का कहना है कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र का विकास करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उनका कहना है कि वह कोशिश करेंगे कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में औद्योगीकरण शुरू हो, इसके लिए सड़क और रेल मार्ग की बेहतर कनेक्टिविटी की कोशिश की जाएगी। इसके साथ ही इस क्षेत्र की पानी की समस्या का समाधान के प्रयास भी किया जाएगा ताकि जनता का भला हो सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static