चुनावों में दिखावे के लिए भाजपा लगा रही नींव-पत्थर: सांसद हुड्डा (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 09:27 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने आज 148 नई परियोजनाओं का शिलान्यास और 63 परियोजनाओं का उद्घाटन पर रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का कहना है कि ये उद्घाटन सिर्फ दिखावे के लिए किए गए हैं। वे बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में आयोजित जनसमर्थन सभा में बोल रहे थे। उन्होंने ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में तो कोई नया प्रोजेक्ट या नया निवेश या फिर नया रोजगार नहीं दिया, लेकिन अब चुनावों के कारण सिर्फ दिखावे के लिये नींव-पत्थर लगा रहे हैं।

दीपेन्द्र ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये वो पूरी तरह तैयार हैं। रोहतक लोकसभा पर भाजपा की नजर भी है। इसी को देखते हुये दीपेन्द्र कहते हैं कि रोहतक लोकसभा की जीत से हरियाणा की दिशा तय होने वाली है। उन्होंने ने अरावली क्षेत्र में अवैध निर्माण को वैध करने के लिये पंजाब लैंड बिल में संशोधन करने को भाजपा सरकार का बड़ा घोटाला बताया है।

दीपेन्द्र ने कहा कि जब पूरा देश सीमा और सेनाओं की तरफ देख रहा था, ऐसे वक्त मेंं भाजपा ने बड़ा घोटाला करने का काम किया। दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि जांच एजेंसियों को भी बुरा हाल है, ऐसे में न्यायपालिका की देखरेख में इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और दोषी अधिकारियों, नेताओं और बिल्डरों को जेल की सलाखों में पहुंचाना चाहिए।

दीपेन्द्र ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है। लेकिन अब बहुत हो गया, सत्ता में कांग्रेस की वापसी होगी और एक बार फिर से प्रदेश विकास के रास्ते पर चल पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static