अगस्त माह में बड़ी रैली कर पार्टी की घोषणा करेंगे सांसद सैनी (Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:49 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): कुरूक्षेत्र के सांसद एवं लोक सुरक्षा मंच के अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि वे बीजेपी की टिकट पर कतई चुनाव नहीं लड़ेंगे। अगर बीजेपी से ही चुनाव लडऩा होता तो अपना मंच बनाने की क्या जरूरत थी। वैसे भी अब कांग्रेस और बीजेपी में कोई फर्क नहीं रह गया है। वे आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत आज रेवाड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने विभिन्न गांवों का तूफानी दौरा करने के उपरांत मधुसूदन यादव के यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

PunjabKesari

इस मौके पर उन्होंने कहा कि 70 सालों में 55 साल तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी की 12 बार सरकार बनी। जिसे 12 मौके मिले हों तो अब और मौका लेकर कांग्रेस आखिर क्या साबित करना चाहती है।पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो हुड्डा की मय्यत यात्रा है, जिसमें 11 महीने बाद कांग्रेसी मय्यत में पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि जहां तक इनैलो पार्टी द्वारा एसवाईएल को लेकर चलाए जा रहे अभियान का सवाल है तो इनैलो का आधा कुनबा वैसे भी जेल में है। इनैलो नहीं चाहती कि बाकी लोग खुली हवा में सांस लें। इस मौके पर आप पार्टी के जिला महासचिव विजय वशिष्ठ ने पार्टी छोड़ लोक सुरक्षा मंच का दामन थामा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static