हसीन में जिला सचिवालय के सामने ग्राउंड में महेंद्र प्रताप सिंह की बड़ी रैली, रैली में गदगद हुए कई नेता

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 06:06 PM (IST)

पलवल (गुरदत्त गर्ग): फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में हसीन में जिला सचिवालय के सामने ग्राउंड में बड़ी रैली कराई गई। जिसमें प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष उदयभान भी शामिल हुए। रैली में समर्थकों की भारी संख्या को देखकर कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी एवं तमाम कोंग्रेस पार्टी नेता गदगद हुए। पलवल की हथेली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उसने इस क्षेत्र के आठ 10-20 युवाओं को नौकरी देने का काम किया है और साथ-साथ यह भी कहा कि जब हाथ में पावर हो तो क्यों न किसी का भला किया जाए। भारतीय जनता पार्टी और उसके नेताओं पर कई तरह के आरोप लगाते हुए दावा किया।

उन्होंने कहा कि यहां की सोशल इंजीनियरिंग यह साफ दिखा रही है कि में जाट ,मेव और हरिजन मिलकर कोंग्रेस पार्टी और महेंद्र प्रताप को कम से कम एक लाख वोटों से हथीन से लीड करा कर भेजगें। उन्होंने आगे कहा कि मेव-जाट और हरिजनों के अलावा ब्राह्मण वोट हमें इस कारण से मिल जाएंगे कि महेंद्र प्रताप एक भला और सच्चा ईमानदार है। और धर्म कर्म की बातें में अच्छे से जानता हूँ। जातीय विद्वेष फैलाने का सत्ताधारी पार्टी पर लगाया। और सत्ता में बैठे लोगों को बेईमान लोग बता बेईमान शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कोंग्रेस है तो आपका भविष्य है। भारी भीड़ को देखकर गदगद प्रत्याशी चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे आपकी इस रैली में हाजिरी को देखकर इतना तो भरोसा लगता है कि आप कांग्रेस पार्टी को वोट करने जा रहे हैं।

चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अभी तक जो सर्व सामने आ रहे हैं उनमें कांग्रेस पार्टी की हरियाणा प्रदेश में 7 से 8 सीटें निकलती दिखाई दे रही है और इसी तरह से हवा परिवर्तित होती रही तो 10 की 10 सीटों पर कांग्रेस पार्टी का कब्जा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static