साथ बैठकर पी शराब, गाली दी तो गला दबाकर कर दी हत्या, फिर खुद पहुंचा थाने में

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 12:47 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्दर): रेवाड़ी में एक शख्स ने अपने ही गांव के साथी की हत्या कर दी और फिर पुलिस थाना पहुंचकर खुद ही अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। कुछ पल के लिए तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई, लेकिन जब आरोपी को साथ लेकर पहुंची तो वहां लाश पड़ी मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

 जानकारी के अनुसार गांव लिसाना निवासी कर्मवीर (35) शुक्रवार की शाम अपने खेत की तरफ जा रहा था। तभी उसे रास्ते में संजय उर्फ टिंडा मिल गया। इस दौरान 2 लोग और भी बैठे हुए थे। चारों ने बैठकर आपस में बातचीत की। इस बीच खेत में ही बैठकर पार्टी भी हुई। आरोप है कि इसी दौरान कर्मवीर और संजय के बीच गाली-गलौच हो गई। संजय ने तैश में आकर कर्मवीर का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसके शव को गांव में ही एक खंडहर जगह पर ले फैंक दिया। इसके बाद मौके से सभी आरोपी फरार हो गए।

देर शाम ही आरोपी संजय उर्फ टिंडा अकेले रेवाड़ी शहर स्थित थाना सदर पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसने अपने ही गांव के एक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी है और उसका शव खंडहर में पड़ा हुआ है। पुलिस ने फौरन उसे हिरासत में लिया और फिर सीधे लिसाना गांव पहुंची। जहां खंडहर जगह पर कर्मवीर की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भेज दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static