एमए पास पत्नी को हुआ युवक से प्यार, करवा दी पति की हत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 04:31 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल में अवैध संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली कातिल पत्नी सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांच दिन पहले कैथल के गांव मानस में एक युवक सुरेंदर का शव खेतों में मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया था। जिसमें युवक के गले पर रस्सी के निशान मिले थे अौर युवक के चाचा ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफधारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 
PunjabKesari
पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी विज्ञान के जींद जिले के गांव गसो निवासी रवि के साथ 2016 से जान पहचान हुई थी। जिसके बाद दोनों में अवैध संबंध बन गए। सुरेंदर की पत्नी विज्ञान ने अपने ही पति को रास्ते से हटाने के लिए रवि से सम्पर्क किया। रवि ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर सुरेंदर की पहले बेल्ट के साथ गला घोंटकर मारने की कोशिश की लेकिन बेल्ट के टूटने से आरोपी कामयाब नहीं हुए। उसके बाद आरोपियों ने रूमालों को जोड़कर सुरेंदर के गले में फंदा लगाकर मार दिया।
PunjabKesari
मृतक की पत्नी विज्ञान एमए तक पढ़ी है अौर गांव में ही आंगनबाड़ी वर्कर का काम करती थी। मृतक सुरेंदर भी M.A HTET पास था और पहले गांव के ही स्कूल में पढ़ाता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static