हत्यारे काबू, चंद रुपयों के लिए शादी कराने का झांसा देकर किया था युवक का कत्ल (Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 03:56 PM (IST)

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): शादी कराने का झांसा देकर यूपी के बुलंदशहर से लाए शख्स की फरीदाबाद में गला घोटकर हत्या करने के मामले को सुलझाते हुए फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने मृतक के गांव के रहने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव का पहचान न हो इसलिए मृतक के चेहरा कुचल दिया था। 

उल्लेखनीय है कि 20 जून को पुलिस ने सेक्टर 61 के पास रेलवे लाइन के पास एक शख्स की डेड बॉडी बरामद की थी जिसका चेहरा पत्थरों से कुचला हुआ था। बाद में मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के हसनपुर गांव निवासी सुखबीर के रूप में हुई। दोनों आरोपी अंकुर और मोनू भी हसनपुर के निवासी हैं। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक कुछ समय पहले सुखबीर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बीच सुखबीर ने अपनी कुछ जमीन भी बेची थी, जिसके चलते उसके पास कुछ पैसे थे। सुखबीर से पैसे हड़पने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या का प्लान बनाया। आरोपी सुखबीर की दूसरी शादी का झांसा देकर उसे फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के घर ले आए। 
PunjabKesari
जब रात को रिश्तेदार सो गया तो बहाने से सुखबीर को सेक्टर 61 रेलवे लाइन के पास ले जाकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव की पहचान न हो इसलिए उसका चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया और उससे बरामद मोबाइल फोन व 37000 रुपए आपस में बांट लिए। अब इन दोनों आरोपियों को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच न गिरफ्तार कर लिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static