जश हत्याकांड: हत्यारोपी चाची अंजलि और ताई-दादी काे 14 दिनों के लिए भेजा जेल

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 02:42 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के जिले करनाल के गांव कमालपुर में 5 साल के जश की हत्या के मामले में दो और महिलाओं की गिरफ्तारी हुई। गिरफ्तार चाची अंजलि, ताई धनवंती और दादी सौरनदे का आज रिमांड पूरा होगा। तीनों को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि अभी कोई अन्य आरोपी बाकी नहीं है। पुलिस की जांच पूरी हो चुकी है। तीनों आरोपियाें का आगे रिमांड नहीं मांगा गया। कुछ रिपोर्ट आनी बाकी है। जो आज शाम या कल सुबल तक आ जाएंगे। इसके बाद एसपी साहब प्रैसवार्ता में पूरी खुलासा करेंगे।

अचानक लापता हो गया था जश
बता दें कि 5 अप्रैल की दोपहर में मां से पैसे लेकर खाने की चीज खरीदने निकला जश अचानक लापता हो गया था। बच्चे के लापता होने के बाद सबसे पहले एक बाबा पर शक जताया गया। गांव में घूम रहे इस बाबा का थैला काफी बड़ा था। सीसीटीवी फुटेज में थैले का फुलाव और बाबा की तेज चाल देखकर सबको उसी पर शक हुआ। इंद्री पुलिस उसी शाम को बाबा को हिरासत में लेकर थाने ले गई और पूछताछ की। दूसरी तरफ बाबा से जश का सुराग नहीं लगने पर परिवार ने करनाल में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया था।

करनाल पुलिस के सीआईए टू इंस्पेक्टर ने बताया था कि अंजलि ने जश को मारने की बात कबूल कर ली है । अंजलि के अनुसार, जिस समय जश उसके बेड पर उल्टा लेटकर मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था, उसी दौरान उसने पीछे से उसकी गर्दन में मोबाइल चार्जर की वायर डाली और गला घोंट दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static