नफे सिंह हत्याकांड: मीडिया के सामने आए पूर्व MLA नरेश कौशिक, बोले- गलतफहमी के चलते FIR में लिखवाया मेरा नाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 03:56 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड की एफआईआर में नाम शामिल होने के बाद बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नरेश कौशिक पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। नरेश कौशिक का कहना है कि नफे सिंह राठी की हत्या में उनका कोई हाथ नहीं है। कौशिक का कहना है कि नफे सिंह राठी के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है। नफे सिंह राठी के परिवार ने गलतफहमी के चलते एफआईआर में मेरा नाम लिखवाया है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि उन्होंने स्वयं भी इस मामले की पूरी जांच सीबीआई से करवाने की मांग सरकार से की है। कौशिक का कहना है कि नफे सिंह राठी हत्याकांड की सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी की हत्या की दोषियों को सख्त से सख्त सजा भी मिलनी चाहिए।

नफे सिंह राठी से उनके सिर्फ राजनीतिक मतभेद थे- नरेश कौशिक

पूर्व विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि नफे सिंह राठी से उनके सिर्फ राजनीतिक मतभेद थे। उन्होंने बताया कि नफे सिंह राठी की हत्या वाले दिन भी दोपहर के समय एक सामाजिक कार्यक्रम में उनकी मुलाकात राठी से हुई थी। इस दौरान हम दोनों ने आपस में एक दूसरे का हालत भी पूछा था। कौशिक का कहना है कि नफे सिंह राठी हत्याकांड की एफआईआर में नाम शामिल होने के बाद उन्हें भी पुलिस से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करनी पड़ी है। हालांकि अभी तक पुलिस ने उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई है। इतना ही नहीं कौशिक ने बताया कि अभी इस हत्याकांड के बारे में पुलिस ने उनसे किसी तरह की कोई पूछताछ भी नहीं की है। कौशिक का कहना है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है इसीलिए वे जनता के बीच मौजूद हैं। गलत काम करने वाले तो शहर छोड़ कर भाग गए हैं।

राठी की हत्या का सच जल्द ही सबके सामने आ जाएगा

वहीं नरेश कौशिक ने नफे सिंह राठी की निर्मम हत्या के बाद क्षेत्र में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर भी जवाब दिया। नरेश कौशिक का कहना है कि पहले की सरकारों में भय का माहौल रहता था। भाजपा सरकार गरीबों का भला कर रही है। पूर्व में राठी के खिलाफ दर्ज हुए मामलों में आरोपियों की सिफारिश करने के सवाल पर नरेश कौशिक ने कहा कि मैं सरकार का नुमाइंदा हूं और कोई भी मदद मांगने के लिए आता है तो मैं उनकी मदद करता भी हूं। सरकार के अधिकारियों को देखना चाहिए कि मेरे द्वारा की गई सिफारिश सही है या फिर नहीं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या का सच जल्द ही सबके सामने आ जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static