मुर्गा बनकर मनु से माफी मांगे मंत्री अनिल विज: नवीन जयहिंद (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली(कमल): इंटरनेशनल शूटर खिलाड़ी मनुभाकर ने इनामी राशि को आधा करने संबंधित एक तीखा सवाल सीधा खेलमंत्री अनिल विज से ट्वीट करते हुए किया, जिसके बाद से हरियाणा में खलबली मची हुई है। वहीं मनुभाकर के इस ट्वीट से खेलमंत्री विज का पारा गरम हो गया, जिसपर उन्होंने मनुभाकर को इसके लिए माफी मांगने की बात कही। जिसके बाद आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अपने बयान में अनिल विज को मनुभाकर से मुर्गा बनकर माफी मांगने की बात कह डाली।

यहां नवीन ने कहा, 'विज को मनु भाकर से और खिलाडिय़ों से मुर्गा बन कर माफी मांगनी चाहिए।'

PunjabKesari, manu bhaker

बता दें कि हरियाणा सरकार ने स्पोर्ट्स पॉलिसी में बदलाव करते हुए 27 दिसंबर को एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए घोषणा की थी कि यूथ ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को इनाम की राशि 1 करोड़ रूपये दी जाएगी। लेकिन इससे पहले 7 सितंबर 2018 को एक नोटिफिकेशन में सरकार ने घोषणा की थी कि इसी इवेंट पर गोल्ड मेडलिस्ट को दो करोड़ रूपये इनाम में दिए जाने की घोषणा की थी।

गोल्डन गर्ल मनु ने हरियाणा सरकार की स्पोर्ट्स पॉलिसी पर किया सवाल- क्या ये जुमला है?

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि इंटरनेशनल शूटर चैंपियन मनुभाकर ने बीते साल अक्टूबर में आयोजित यूथ ओलंपिक में शूटिंग में गोल्ड मेडल हासिल किया था, जिस पर खेल मंत्री अनिल विज ने बधाई देते हुए एक ट्वीट भी किया था कि इस गोल्ड के लिए मनु भाकर को दो करोड़ रूपये की इनामी राशि दी जाएगी। लेकिन 27 दिसंबर को आई नोटिफिकेशन में यह राशि आधी कर दी गई जिसके बाद मनुभाकर ने ट्विटर में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मंत्री अनिल विज से सवाल किया। ट्वीट में मनु ने कहा कि, सर कंफर्म करें यह सही है या सिर्फ जुमला था।

गोल्डन गर्ल के ट्वीट से झल्लाए विज, बोले माफी मांगे मनु भाकर(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static