कंगना के समर्थन पर बोले नवीन जिंदल, महिला सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की कही बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:47 PM (IST)

शाहाबाद (राजेश नावल्टी): कुरूक्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद नवीन जिंदल रविवार को शाहबाद पहुंचे। उनके सम्मान में पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कृष्ण बेदी ने कहा भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता नवीन जिंदल के साथ है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता के बाद जितने भी रुके हुए काम है उनको पूरा किया जाएगा। नवीन जिंदल ने कहा कि हालांकि शाहबाद से तो उनको कम वोट मिले हैं, लेकिन जिन लोगों ने वोट दिया है उनका तो काम किया ही जाएगा और जिन लोगों ने वोट नहीं दिया उनसे भी पूछा जाएगा कैसे सुधार करना है।

नवीन जिंदल के मोदी सरकार 3 में कैबिनेट मंत्री के नाम आने की चर्चा पर नवीन जिंदल ने कहा कि जिन लोगों ने मुझे जिताया है उनका तो आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा सभी मंत्री हमारे हैं और सभी मंत्रियों को मैं क्षेत्र में लाकर विकास कार्य करने का कार्य करूंगा।

कंगना थप्पड़ कांड पर बोले जिंदल

सांसद कंगना रनौत पर थप्पड़ मारने के सवाल पर जिंदल ने कहा कि इसको मैं गलत मानता हूं सुरक्षाकर्मी का काम सुरक्षा करना होता है। अगर नाराजगी है तो प्रजातंत्र में अपनी बात कहने का एक सही तरीका भी होता है। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षाकर्मी के खिलाफ उचित कार्रवाई करेगा। नवीन जिंदल ने कहा कि चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन था, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ दिया है। जनता इस बात को देख रही है।\

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static