''शपथ ग्रहण से पहले...'' हरियाणा के युवाओं के लिए Nayab Saini का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 07:48 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा में नायब सिंह सैनी जल्द ही नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया। नायब सिंह सैनी ने कहा कि बीजेपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले ही करीब 25,000 पदों के लिए भर्ती परीक्षाओं के परिणाम जल्द ही घोषित कर दिए जाएंगे। 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को कुरुक्षेत्र जिले के पिपली, लाडवा और बाबैन अनाज मंडियों का दौरा किया। उन्होंने प्रदेश में बीजेपी को लगातार तीसरी बार सत्ता सौंपने के लिए हरियाणा की जनता का आभार भी जताया। मुख्यमंत्री सैनी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। 

नायब सैनी ने किया था वादा

इसके बाद यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने घोषणा की कि चुनावों से पहले बीजेपी द्वारा किए गए वादे के अनुसार बीजेपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले लगभग 25,000 पदों के लिए परीक्षा परिणाम जल्द ही जारी किए जाएंगे। सैनी ने पिछले दिनों कहा था कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षाओं के परिणाम तैयार हैं। 

कांग्रेस की शिकायत के बाद EC ने लगाई थी रोक

दरअसल कांग्रेस द्वारा दर्ज की गई शिकायत का संज्ञान लेते हुए अगस्त में चुनाव आयोग ने हरियाणा के अधिकारियों को विधानसभा चुनाव समाप्त होने तक पुलिस कांस्टेबल और शिक्षकों के लिए भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित करने से रोक दिया था। इसके बाद, सीएम सैनी ने कहा था कि उनके मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने से पहले योग्य उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग लेटर जारी किए जाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static