ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पहुंचे हरियाणा पुलिस मुख्यालय, DGP ने इतिहास रचने पर दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 03:31 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय पहुंच कर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल से मुलाकात की। इस अवसर पर डीजीपी अग्रवाल ने समस्त हरियाणा पुलिस की तरफ से नीरज चोपड़ा का स्वागत करते हुए उनकी शानदार उपलब्धि और देश को गौरान्वित करने के लिए बधाई दी और कहा कि आपने बहुत छोटी उम्र में इतना बड़ा और महत्वपूर्ण मुकाम हासिल करते हुए पूरी दुनिया में प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है।

PunjabKesari, haryana

नीरज के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए डीजीपी ने कहा कि प्रदेश के छोटे से गांव से निकलकर आपने नया इतिहास रचा है और ओलम्पिक में स्वर्ण पदक अपने नाम करते हुए 135 करोड़ भारतवासियों के सपने को हकीकत में बदला है। आपका उत्कृष्ट प्रदर्शन युवा पीढ़ी को आगे आने और खेल के क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा।

नीरज को खेल करियर के लिए शुभकामनाएं देते हुए डीजीपी ने आशा व्यक्त की कि आने वाले दिनों में 90 मीटर भाला फेंक के अपने लक्ष्य को प्राप्त करके एक बार फिर भारत का नाम स्वर्णिम अक्षरों में अंतरराष्ट्रीय पटल पर अंकित करने में कामयाब होंगें। इस मौके पर नीरज चोपड़ा ने कहा कि मेरा यह गोल्ड मेडल देश को समर्पित है। मेरा खेल ऐसा है जो ज्यादा लोकप्रिय नहीं था। बावजूद इसके निरंतर प्रयास कर अपना बेस्ट देते हुए देश को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। आने वाले दिनों में बच्चे और उभरते खिलाड़ी मेरी सफलता से प्रेरित होते हुए अंतरराष्ट्रीय देश का नाम रोशन करें, यही मेरे लिए सबसे बड़ा गिफट होगा।

PunjabKesari, haryana'

इस दौरान डीजीपी क्राइम मोहम्मद अकील, डीजीपी जेल शत्रुजीत कपूर, एडीजीपी आधुनिकीकरण एवं कल्याण अलोक राय, एडीजीपी स्टेट विजिलेंस ब्यूरो अजय सिंघल, एडीजीपी प्रशासन ए एस चावला, एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर नवदीप सिंह विर्क, एडीजीपी हेडक्वाटर्स कला रामचंद्रन, आइजी लॉ एंड आर्डर संजय कुमार, सीपी पंचकूला सौरभ सिंह, निदेशक खेल विभाग हरियाणा पंकज नैन सहित अन्य पुलिस अधिकारी व नीरज चोपड़ा के परिजन और कोच भी उपस्थित रहे।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static