हरियाणा में कड़ाके की ठण्ड और घनी धुंध के साथ नए साल 2019 का स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 11:59 PM (IST)

अंबाला(अमन): वर्ष 2019 का हरियाणा ने सर्द हवाओं कड़ाके की ठण्ड और घनी धुंध के साथ स्वागत किया है। शहर में पड़े घने कोहरे और कड़ाके की ठण्ड के कारण वाहन चालकों की रफ्तार तो धीमी हुई है वहीं रेलगाडिय़ों पर भी यह धुंध भारी पड़ी है। वहीं नववर्ष की सुबह सैर करने वाले कड़कती ठण्ड में एक दूसरे को बधाई और शुभ कामनाएं देते नजर आए। तापमान में आई गिरावट के कारण ज्यादातर लोग आलाव सेकने के साथ चाय की चुस्कीयों लेकर ठंड का मजा लेते नजर आए। ज़ीरो विजिबिल्टी के चलते दोपहिया और चौपहिया वाहन रेंग-रेंग के चल रहे हैं।

PunjabKesari

सैर करने आये लोगों का कहना है कि अबकी बार वैसे तो ठण्ड दो महीने पहले से ही पडऩी शुरू हो गई थी, लेकिन बीच बीच में तापमान चढऩे से गर्मी का भी अहसास होता रहा। मगर आज सुबह अचानक घना कोहरा और कड़ाके की ठण्ड पडऩे से तापमान में अचानक गिरावट आ गई और ठण्ड का अहसास हुआ। वहीं ठण्ड में सैर करने के बाद लोग चाय की चुस्कियां लेते नजर आये और ठंड कम करने में जुटे।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि रात से पड़ रही कड़ाके की ठण्ड ने शहर वासियों को पहाड़ी इलाके का अहसास करवा दिया था, सुबह पड़ी धुंध ने लोगों को अलाव का सहारा लेने पर मजबूर कर दिया, लेकिन घने कोहरे और कड़ाके की ठण्ड में सैर का अपना मजा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static