बहादुरगढ़ में लैदर बैग में मिला नवजात का शव, ठंड में मौत होने की आशंका जता रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 11:17 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): शहर में एक प्लास्टिक बैग में मासूम बच्चे का शव मिलने का मामला सामने आया है। बच्चे का शव एक कार के बोनट पर बैग में बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि बच्चे का जन्म करीब 2 दिन पहले ही हुआ होगा। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

अस्पतालों में बच्चों के जन्म के रिकॉर्ड खंगालेगी पुलिस

 

जानकारी के अनुसार मेहंदीपुर डाबोदा गांव में नरेश नामक व्यक्ति की गाड़ी के बोनट पर एक बैग रखा मिला। बैग को चेक करने पर पता चला कि उसमें एक नवजात का शव है। माना जा रहा है कि कोई अनजान शख्स गाड़ी पर बैग रखकर फरार हो गया। संभावना है कि बच्चा का शव रखने वाला उसी गांव से हो या फिर कोई बाहर से आकर यहां यह बैग रखकर गया हो। बच्चे का शव मिलने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस आसपास के अस्पतालों में बच्चों के जन्म रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच आगे बढ़ाने की बात कह रही है।

 

PunjabKesari

 

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि देखने में बच्चा एक-दो दिन पहले ही जन्मा प्रतीत हो रहा है। बच्चा यहां कौन छोड़कर गया इस बात का पता फिलहाल नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि इस बात का भी पता नहीं लग पाया है कि बच्चा यहां मृत अवस्था में लाया गया, या फिर यहां रखने के बाद ठंड की वजह से इसकी मौत हुई है। इस बात का खुलासा भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में हाल ही में जन्मे बच्चों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static