विधानसभा अध्यक्ष से मिले नवनिर्वाचित सरपंच, BJP में शामिल होने की जताई इच्छा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 09:20 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से आज चंडीगढ़ स्थित उनके सरकारी आवास पर बरवाला से नवनिर्वाचित सरपंच ओम सिंह राणा उर्फ काला, कामी गांव से सरपंच चरणजीत  सिंह, माणक टबरा गांव से सरपंच दवेंदर वालिया और टपरिया गांव के सरपंच अनिल सैनी ने मुलाकात की और सरपंच निर्वाचित होने पर ज्ञानचंद गुप्ता का धन्यवाद किया और उनका आशीर्वाद लिया। उक्त सभी सरपंचों ने भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों में विश्वास जताते हुये भाजपा में शामिल होने के लिये इच्छा व्यक्त की और विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से इसके लिये समय दिलवाये जाने का अनुरोध किया। 

 

विधानसभा अध्यक्ष ने सभी सरपंचों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और भाजपा में शामिल होने के उनके निर्णय का स्वागत किया। गुप्ता ने कहा कि भाजपा ही ऐसी एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उचित मान सम्मान दिया जाता है।  गुप्ता ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में अधिकतर विजयी सरपंच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है और अब अन्य सरपंचों ने भी भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि हालांकि पंच और सरपंच के चुनाव पार्टी सिंबल पर नहीं लड़े गये परंतु मतदाताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भारी मतो से सरपंच निर्वाचित कर भाजपा की नीतियों पर पुनः मौहर लगाई है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पढ़े लिखे सरंपच चुनकर आये है, जिससे गांव के विकास को और गति मिलेगी। 

 

गुप्ता ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिये धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने सरपंचों को विश्वास दिलाया कि वे गांवों के विकास के लिये अधिक से अधिक फंड उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे ताकि राज्य सरकार के शहरों की तर्ज पर गांवों के विकास के विजन को साकार किया जा सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static