केरल में छाई हरियाणा की बेटी, शूटिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 10:17 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): केरल के त्रिवेन्द्रमपुरम में 62वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप कम्पटीशन का आयोजन किया गया था। जिसमें देश के हर कोने से खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था। वहीं हरियाणा के पृथला विधानसभा के गांव मोहला की बेटी निशा यादव ने इस प्रतियोगिता में जूनियर, यूथ ओर सीनियर लेवल पर छह गोल्ड मैडल जीतकर परिवार, गांव और हरियाणा का नाम रोशन किया। वहीं गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में गांव के लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर भव्य रूप से निशा यादव का स्वागत किया।

PunjabKesari

निशा यादव बताया कि उनकी सफलता के पीछे उनके परिवार और कोच का बहुत बड़ा हाथ है। उनके परिवार ने उन्हें हर कदम पर मोटीवेट किया और आज जो भी है वो अपने परिवार और कोच के कारण हैं। वहीं किसान परिवार में जन्मी निशा यादव के मैडल जीतने की खुशी उनके माता पिता के चेहरे पर साफ झलक रही थी।

PunjabKesari

उनके पिता का कहना था कि उनकी हैसियत नहीं होने के बाद भी उन्होंने बेटी को एयर शूटिंग इंस्टीट्यूट में दाखिल कराया। उनका सपना है कि उनकी बेटी भविष्य में अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए गोल्ड मेडल लाए, जिससे देश के साथ उनका नाम भी रोशन हो। गोल्ड मैडल जितने के बाद निशा यादव के घर बधाई देने वालो का तांता लगा रहा। पृथला विधानसभा से नेता नैपाल रावत ने भी निशा यादव को गोल्ड मैडल जीतने पर बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static