नितिन गडकरी ने किया द्वारका एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 08:57 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने वीरवार को द्वारका एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। इसके साथ एक्सप्रेस-वे का निर्माण तेज गति से करने के भी आदेश दिए।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि करीब 7 हजार करोड़ की लागत से तैयार होने वाले द्वारका एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास मार्च 2019 में किया गया था। करीब 29 किलोमीटर लंबे द्वारका एक्सप्रेस-वे के 19 किलोमीटर का क्षेत्र गुरुग्राम में है और करीब 10 किलोमीटर का क्षेत्र दिल्ली में पड़ता है। इस एक्सप्रेस-वे के निर्माण को पूरा करने का लक्ष्य सितंबर 2022 तक रखा गया है, लेकिन निर्माण धीमी गति होने के चलते गुरुग्राम से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने फरवरी में नितिन गडकरी से मुलाकात कर इसकी शिकायत की थी।

PunjabKesari, haryana

जिसके बाद वीरवार को नितिन गडकरी के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने द्वारका एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया। ऐसे में माना जा रहा है की अब इस एक्सप्रेस-वे के निर्माण गति में तेजी आएगी। इस एक्सप्रेस-वे के निर्माण के बाद हजारों लोग, जो दिल्ली से गुरुग्राम रोजाना सफर करते हैं उनको इसका लाभ होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static