टिकरी बॉर्डर पर महिला से दुष्कर्म मामला: योगेंद्र यादव सहित सभी आरोपियों को भेजा नोटिस

5/11/2021 3:30:48 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): टिकरी बॉर्डर पर पश्चिम बंगाल की एक महिला के साथ हुए दुष्कर्म की घटना पर पड़ा रहस्य का पर्दा अब धीरे-धीरे हटने लगा है। पुलिस के हाथ लगी एक वीडियो में इस बात की पुष्टि हुई है कि पीड़िता के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ की घटना हुई थी। लेकिन इस बारे में मामला देरी से दर्ज क्यों हुआ और जब किसान नेताओं के संज्ञान में मामला आ गया था तो फिर उन्होंने ही इस मामले में चुप्पी क्यों साधे रखी इस बात का जवाब अभी खुलकर पुलिस के सामने नहीं आया है।

PunjabKesari, haryana

पुलिस ने इस मामले की तह तक जाने के लिए किसान नेता योगेंद्र यादव व सभी आरोपियों को नोटिस भेजे हैं और पुलिस की जांच में शामिल होने की बात कही है। पुलिस की जांच में एक आरोपी महिला के शामिल होने की बात डीएसपी पवन कुमार ने कही है। डीएसपी ने कहा है कि आरोपी महिला से एसआईटी द्वारा पूछताछ की जा रही है। यह पूछताछ उनकी अगुवाई में किए जाने की बात स्वयं डीएसपी पवन कुमार ने कही है। 

PunjabKesari, haryana

डीएसपी का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित महिला ने पीड़ित के साथ ट्रेन में की गई छेड़छाड़ की पुष्टि की है। इस बारे में आरोपी अनिल पर अनुचित व्यवहार के आरोप लग रहे हैं। डीएसपी पवन कुमार का यह भी कहना है कि पूछताछ में उजागर होने वाले तथ्यों के आधार पर ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी करने पर विचार करेगी। पीड़िता के पिता द्वारा गत दिवस आरोपितों की संख्या पर दिए गए बयान पर भी डीएसपी ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले से सबंधित एक आरोपी अनूप का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने किसानों के कुछ टैंट भी जाकर चैक किए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर रेड पुलिस द्वारा की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static