अब अंबाला में नशाखोरों की अवैध सम्पत्ति पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल रहा तैनात

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 10:59 AM (IST)

अंबाला (अमन) : यूपी की तर्ज पर अब हरियाणा के इतिहास में भी पहली बार नशा तस्करों पर बुलडोजर चला है। अंबाला छावनी में नशा तस्करों द्वारा बनाई गई अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चला है। 

बताया जा रहा है कि छावनी की डेहा कॉलोनी में रहने वाले नशा तस्करी के आरोपों में गिरफ्तार पूर्व कांग्रेसी पार्षद के ठिकानों पर आज बड़ी कार्यवाई करते हुए बाबा का बुलडोजर चला है, जिसके लिए मौके पर लगभग पुलिस के 400 पुलिस कर्मी तैनात रहे। बीते दिनों अंबाला छावनी की डेहा कॉलोनी से अंबाला पुलिस ने नशा तस्कर पूर्व पार्षद की पत्नी को पकड़ने के लिए छापेमारी की थी, लेकिन उसके परिजनों और अन्य लोगों द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया था, जिसमें पुलिस के चार कर्मी चोटिल भी हुए थे। हालांकि नशा तस्कर महिला फरार होने में कामयाब हो गई थी लेकिन अंबाला पुलिस द्वारा नशा तस्कर महिला के पति पूर्व पार्षद और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया था। जिनके गोदाम से पुलिस ने छापेमारी कर 260 ग्राम हेरोइन सहित 1500 ट्रामाडोल के नशीले कैप्सूल बरामद किए। 

वहीं पुलिस द्वारा इन पर ड्यूटी में बाधा डालने, पुलिस पर जानलेवा हमला करने और NDPC एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस की आज इस मामले में बड़ी कार्रवाई देखने को मिली। डीएसपी ने बताया कि पूर्व कांग्रेसी पार्षद नशा तस्कर ने सरकारी संपत्ति पर कब्ज़ा किया था, जिसके चलते इस संपत्ति पर बुलडोजर चलाया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static